मनोरंजन

Richa Chadha और Ali Fazal की हल्दी और संगीत सेरेमनी की तस्वीर हुई वायरल, लहंगे में बला की खूबसूरत लगी अदाकारा

Ali Fazal-Richa Chadha Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो दिग्गज कलाकार अली फजल और रिचा चड्ढा पिछले काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए थे लेकिन आप दोनों की शादी की रस्में चालू हो चुकी है। जहां की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर सामने आ रही है। जिन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करते आ रहे हैं।

Ali Fazal-Richa Chadha Wedding 1

गौरतलब है कि दोनों पिछले लंबे समय से शादी को लेकर लगातार चर्चाओं में बने हुए थे लेकिन अब फाइनली दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और रस्मों से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। बता दें कि हल्दी और मेहंदी की रस्म से जुड़ी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। जिन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Ali Fazal-Richa Chadha Wedding 2

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों कलाकार अपनी शादी को लेकर कितने ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। मेहंदी सेरेमनी में दोनों कलाकार फूलों के साथ में नजर आए देखा जा सकता है कि किस तरह से हल्दी सेरिमनी में जमकर दोनों पर फूल बरसाए गए हैं। दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ तौर पर झलक रही हैं।

दोनों के चेहरे खिलखिला रहे थे

Ali Fazal-Richa Chadha Wedding 3

एक तस्वीर में दोनों कलाकार ने दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है उसने नहीं दौरान उन्होंने अपने गले में फूलों की माला भी डाली हुई है, दोनों के चेहरे पर काफी खुशी दिखाई दे रही है अपनी शादी की सेरेमनी का दोनों कलाकार काफी लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की शादी काफी ज्यादा यादगार होने वाली है। जिसकी शुरुआत तो हो चुकी हैं।

Ali Fazal-Richa Chadha Wedding 4

इससे पहले भी मेहंदी सेरिमनी की तस्वीरों को अदाकारा रिचा चड्डा द्वारा साझा किया गया था जिसमें देखा गया था कि उन्होंने अपने हाथ में अपने और अपने होने वाले पति अली फजल के नाम की पहली स्पेलिंग मेहंदी से बनवाई है। इन तस्वीरों को भी काफी ज्यादा पसंद किया गया था। लेकिन अब जैसे उसे शादी की रेस में आगे बढ़ रही है। दोनों कलाकार उतने ही ज्यादा एक्साइटेड होते हुए नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *