वायरल खबर

मिलिए Virat Kohli की छठी कक्षा में पढ़ने वाली इस नन्ही फैन से, जिसका बल्लेबाजी का हुनर देख छूट जाएंगे पसीने

Virat Kohli Fan Ladakh Girl Video: क्रिकेट का आज के समय में किसे शौक नहीं होता लेकिन ज्यादातर क्रिकेट अच्छी तरह से खेलते हुए इंटरनेशनल प्लेयर या फिर नेशनल प्लेयर को ही देखा जाता है। इतना ही नहीं क्रिकेट को लेकर ज्यादातर इंटरेस्ट लड़कों में ही देखने को मिलता है। लेकिन आज हम जिस वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं। इसमें विराट कोहली की एक फैन है जो कि लद्दाख में रहती है जो इन दिनों अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

Virat Kohli Fan Ladakh Girl Video 2

बता दें कि मकशूमा नाम की यह बच्ची छठी क्लास में पढ़ती है और लद्दाख की रहने वाली है। जिनका एक वीडियो को वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि वह काफी शानदार बल्लेबाजी करती हुई नजर आ रही है। बच्ची ने इस बात की भी जानकारी साझा की है कि वह काफी लंबे समय से क्रिकेट खेल रही है और काफी अच्छी क्रिकेट खेल लेती है।

विराट कोहली को मानती है अपना आदर्श

आप खुद वीडियो में देख सकते हैं कि बच्ची का भी सामना क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रही है। बच्ची विराट कोहली को अपना आदर्श मानती है। इतना ही नहीं यह बच्ची अपने क्रिकेट के लिए आसपास के क्षेत्र में भी काफी ज्यादा पॉपुलर है। यही कारण है कि बच्ची के क्रिकेट का वीडियो खूब ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

गौरतलब है कि आपने ज्यादातर इस तरह के शॉट लड़कों को या फिर बड़े प्लेयर को लगाते हुए देखा होगा। लेकिन यहां छठी क्लास की बच्ची काफी शानदार क्रिकेट खेलती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को लद्दाख के शिक्षा विभाग के ट्विटर अकाउंट से साझा किया गया जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसे अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है बच्ची की बैटिंग देखकर सभी फैंस काफी ज्यादा खुश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *