मनोरंजन

दबंग स्टाइल में आर्यन खान ने की एयरपोर्ट पर एंट्री, एटीट्यूड देख लोग बोले- ये तो सलमान से भी आगे…

Aryan Khan Airport Look : बी-टाउन के जाने-माने कलाकार शाहरुख खान कि दोनों ही बच्चे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर बने हुए हैं। बता दें कि पिछले दिनों ही सुहाना खान दुबई से लौटी थी। जब उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया था। इस दौरान उनके लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को देखते हुए लोगों ने उन्हें दूसरी मलाइका का भी टैग दे दिया था। सुहाना अपने काम और अपने लुक से ज्यादा अपनी अदाओं के लिए पहचानी जाती है।

Aryan Khan Airport Look 1

वहीं अब हाल ही में एक वीडियो आर्यन खान का मैं सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वह भी दुबई से लौट आए हैं। जहां पर वर्ल्ड कप ट्रॉफी इवेंट में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान उनकी तस्वीरें सामने आई थी। जिसमें वह ट्रॉफी के साथ में नजर आए थे। आर्यन को जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर देखा तो उनका एक अलग ही एटीट्यूड देखने को मिला।

सलमान के साथ किया टैग

इस दौरान उन्होंने ब्लैक टीशर्ट और डेनिम जैकेट पहना हुआ था। अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था आर्यन खान एक अलग ही स्वर्ग में चलते नजर आए। उनका एटीट्यूड देखकर लोगों ने उन्हें सलमान खान का टेक दे दिया है। आर्यन खान के काम की बात करें तो वह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने वाले हैं वहीं उनकी बहन सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड फिल्म आर्चीज मैं नजर आने वाली है।

Aryan Khan Airport Look 2

लेकिन फिलहाल तो दोनों बहन भाई अपने लुक और अपनी स्टाइल को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। खासकर के सुहाना खान सुहाना अपनी खूबसूरती और अपनी ड्रेसिंग सेंस और अपने लुक के लिए हमेशा से ही चर्चाओं का विषय रही है। हालांकि देखने वाली बात है कि अपने पिता की तरह दोनों बच्चे अपनी अदाकारी से लोगों को कितना इंप्रेस कर पाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *