मनोरंजन

क्रिकेट के बाद अब बॉलीवुड फिल्मों में जलवा दिखाएंगे Shikhar Dhawan, हुमा कुरैशी-सोनाक्षी सिन्हा संग आएंगे नजर

Shikhar Dhawan Bollywood Debut: भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज शिखर धवन साउथ अफ्रीका के साथ वनडे सीरीज अपने नाम करने के बाद एक और धमाल करने वाले हैं बता दें कि सोशल मीडिया पर अपने लुक और अपने स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बने रहने वाले शिखर धवन जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री मारने वाले हैं। बता दें कि आने वाले दिनों में वह बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ में फिल्म डबल एक्स एल में नजर आने वाले हैं।

Shikhar Dhawan Huma Qureshi 1

गौरतलब है कि फिल्म से जुड़ी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है शिखर धवन अपनी शानदार बल्लेबाजी के साथ ही अपनी कप्तानी के लिए भी इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम कर लिया है। शिखर धवन और हुमा कुरैशी की एक तस्वीर काफी लोगों को पसंद आई है।

‘डबल एक्स एल’ से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे

Sonakshi SInha Shikhar Dhawan Huma Qureshi 1

सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है शिखर धवन और हुमा कुरैशी एक दूसरे को काफी रोमांटिक अंदाज में देखते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली है फिल्म का नाम डबल एक्स एल है। हालांकि दोनों अभिनेत्री बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार है। अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। लेकिन शिखर धवन इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं।

Sonakshi SInha Shikhar Dhawan Huma Qureshi

जब से शिखर धवन बॉलीवुड देवी को लेकर चर्चाओं में आए हैं उसके बाद से ही उनके चाहने वाले हैं। उनकी बैटिंग के बाद अब उनकी अदाकारी भी देखने के लिए काफी ज्यादा बेताब नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से जुड़े पोस्टर भी सामने आ चुके हैं। शिखर धवन का फिल्म के दौरान किस तरह का रोल रहने वाला है। इसको देखने के लिए सभी बेताब है।

Sonakshi SInha Shikhar Dhawan Huma Qureshi 2

शिखर धवन सोशल मीडिया पर अपनी आलीशान लाइफस्टाइल के लिए पहचाने जाते हैं। इतना ही नहीं मैदान से लेकर कैमरे के सामने उनका डांस हमेशा चर्चाओं का विषय रहा है। अपने क्रिकेट करियर में काफी ऊंचाइयों को छू चुके शिखर धवन अब देखने वाली बात होगी कि अपनी पहली फिल्म से अपने चाहने वालों को कितना ज्यादा इंप्रेस कर पाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *