वायरल खबर

Viral Video: जुबी-जुबी गाने पर डब्बू अंकल ने किया इतना शानदार डांस, लोग बोले आप तो कलाकारों से भी है बेहतर

Dabbu Uncle Dance : बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के गाने पर डांस करते हुए रातों-रात चर्चा में आए डब्बू अंकल उर्फ संजीव श्रीवास्तव को आज कौन नहीं जानता उन्होंने अपनी एक ही वीडियो से काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। इतना ही नहीं आज वह गोविंदा के अलावा कहीं जाने वाले रियलिटी शो में भी नजर आ चुके हैं। डब्बू अंकल के नाम से फेमस संजीव श्रीवास्तव इस उम्र में भी अपनी शानदार डांसिंग स्टाइल के लिए पहचाने जाते हैं।

dabbu uncle viral dance

बता दें कि उनकी कमर से लेकर गर्दन तक सभी इतनी शानदार तरीके से मूव करते हैं कि हर कोई उनका दीवाना हो चुका है। उनके वीडियो पलक झपकते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। हाल ही में डब्बू अंकल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है कि इसमें देखा जा सकता है कि वह मॉर्निंग वॉक पर निकले पार्क में काफी शानदार डांस मूव दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

उनका यह वीडियो काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल है। डब्बू अंकल ने इस बार बॉलीवुड गाने जुबी-जुबी पर शानदार डांस किया है। जिसमें उन्होंने मॉर्निंग सूट के साथ ही हाफ जैकेट भी पहना हुआ है। इस दौरान वहां पार्क में काफी शानदार मूव करते हुए नजर आ रहे हैं। डब्बू अंकल का यह वीडियो वायरल होने के साथ ही लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। जिस पर फैंस प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *