मनोरंजन

बड़े भाई का फर्ज निभा रहे हैं Aryan Khan, एयरपोर्ट पर Suhana Khan की इस तरह मदद करते आए नजर

Aryan Khan And Suhana Khan Video: बी टाउन के दिग्गज कलाकार शाहरुख खान जहां एक और अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। वहीं दूसरी और उनके बच्चे आर्यन खान और सुहाना खान भी अपने डेब्यू को लेकर खूब चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। बता दें कि आर्यन खान को लेकर हाल ही में खुलासा हुआ है कि वह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैं।

Aryan Khan Suhana Khan Airport Look 1

वहीं उनकी बेटी फिल्म ‘आर्चिज’ से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है। लेकिन दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा पॉपुलर है दोनों की फैन फॉलोइंग भी काफी देखने को मिलती है। इतना ही नहीं दोनों इतने ज्यादा पॉपुलर हो चुके हैं कि जहां भी चाहते हैं। उनके पीछे कई पैपराजी उनकी तस्वीरों को क्लिक करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में आर्यन खान और सुहाना खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Aryan Khan Suhana Khan Airport Look

इस तरह आर्यन ने निभाया भाई का फर्ज

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि आर्यन खान और सुहाना खान मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए इस दौरान आर्यन खान ने अपने चेहरे को मास्क से प्रोटेक्ट किया हुआ है तो वही सुहाना खान बिना मास्क के ही नजर आए इतना ही नहीं सुहाना खान ने इस दौरान सफेद आउटफिट पहन रखा था तो वहीं आर्यन खान ने ब्लैक कार्गो के साथ में व्हाइट शूज और ब्लैक कलर की फुल स्लीव टी शर्ट पहन रखी थी।

बता दें कि इस दौरान दोनों काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहे थे। लेकिन इस दौरान एक और अलग ही नजारा देखने को मिला जिसमें आर्यन खान अपने बड़े होने का फर्ज निभाते हुए नजर आए और छोटी बहन सुहाना के बैग को उन्होंने खुद अपने हाथों से कैरी किया। इतना ही नहीं आर्यन खुद अपने कंधे पर गिटार किए हुए भी नजर आए इस दौरान दोनों बहन भाई ने एयरपोर्ट पर होने वाली तमाम गतिविधियों को फॉलो करते हुए आगे बढ़ गए। शाहरुख खान के बच्चे होने के नाते दोनों हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं। इतना ही नहीं दोनों ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से काफी लोकप्रियता हासिल करनी है और जल्द ही अपने डेब्यू को लेकर चर्चाओं में है जिसका फैंस भी इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *