टेक

इस दिवाली 7,999 रुपये में घर ले आएं 32″ Smart LED TV, फीचर जान खरीदे बिना नहीं रह पाएंगे आप

फेस्टिवल सीजन में ई-कॉमर्स कंपनियों द्वारा भी कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट है बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है इस वजह से लोग भारी मात्रा में प्रोडक्ट को खरीद भी रहे हैं। बता दें कि दीपावली के समय हर वर्ष देखने में आता है कि कॉमर्स कंपनियों जैसे कि अमेजॉन फ्लिपकार्ट पर काफी अच्छे-अच्छे ऑफर देखने को मिलते हैं। जिनमें लोग महंगी चीजों को काफी सस्ते दाम में खरीदना पसंद करते हैं।

Smart LED TV in 8k

क्या है खास फीचर

आज हम आपको एक ऐसे ही शानदार ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर 32 इंच की स्मार्ट एलईडी टीवी केबल ₹7999 में मिल रही है जिसकी कीमत तकरीबन ₹16299 है। बता दें कि यह आफर रेफरेंस infinix Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV पर मिल रहा है जो कि काफी शानदार फीचर के साथ में आती है आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसमें आपको तकरीबन 52 परसेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

infinix की यहां स्मार्ट एलइडी टीवी रेफरेंस रेट 60 हर्ट्ज़  के साथ में आती है इतना ही नहीं इसमें 20 वोट का शानदार ऑडियो सिस्टम भी देखने को मिलता है जिसकी स्क्रीन भी काफी ज्यादा ब्राइट होती है जिसमें देखने वाले को मजा आ जाए इतना ही नहीं इतनी सस्ती कीमत में इंफिनिक्स काफी शानदार फीचर्स मुहैया करवा रही है। यह ऑफर इतना शानदार है कि आप इसे पहली फुर्सत में ही खरीदना पसंद करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *