मनोरंजन

पहले से इतनी बदल गई हैं ‘शरारत’ की ‘जिया’, Shruti Seth का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस के उड़े होश

Shruti Seth Transformation Photos:  मनोरंजन जगत से जुड़े बहुत से कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने काफी समय से ग्लैमर वर्ल्ड को छोड़ दिया है। लेकिन उन्होंने अपने करियर में काफी नाम कमाया और घर-घर में पहचान बनाई है। लेकिन जब आज लंबे समय बाद उनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सामने आती है। तो फैंस उन्हें एक बार में पहचान तक नहीं पाते हैं।

Shruti Seth Transformation 1

हाल ही में कुछ ऐसा ही अदाकारा श्रुति सेठ के साथ में हुआ। श्रुति सेठ के करियर की बात की जाए तो उन्होंने छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड फिल्म तक लोगों के बीच में काफी लोकप्रिय हासिल की है। श्रुति सेठ ने टीवी सीरियल शरारत से घर-घर में बढ़ी लोकप्रियता हासिल की इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड के कई चुनिंदा फिल्में जैसे राजनीति और फना जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया।

Shruti Seth Transformation 2

लेकिन इसके बावजूद अदाकारा इंडस्ट्री में बढ़ी लोकप्रियता हासिल करने में सफल नहीं रह सकी, और पिछले लंबे समय से ग्लैमर की चकाचौंध से दूर है। अदाकारा 44 साल की हो गई है। इतना ही नहीं उनकी शक्ल पहले से बहुत ज्यादा बदल चुकी है। उन्हें एक बार में पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। उनकी लेटेस्ट तस्वीर को देखकर फैंस काफी हैरान हो रहे हैं।

Shruti Seth Transformation 3

श्रुति के चेहरे पर उम्र साफ तौर पर नजर आ रही है। इतना ही नहीं उनके चेहरे पर झुर्रियां और बढ़ती उम्र का असर दिख रहा है। उनकी तस्वीर सामने आने के बाद से ही खूब वायरल हो रही है। उनके चाहने वाले उन्हें देखकर काफी ज्यादा हैरान हैं। हालांकि अदाकारा आज भी काफी ज्यादा पॉपुलर है। उनके चाहने वाले उन्हें लंबे समय बाद देखने हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *