मनोरंजन

450 साल पुराने किले में शादी रचाने जा रही है शाका लाका बूम बूम की हंसिका मोटवानी, दूल्हे का नाम जान हो जाएंगे हैरान!

Hansika Motwani Wedding : साउथ फिल्मों से लेकर छोटे पर्दे के कई जादुई सीरियल में अपनी दमदार अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हंसिका मोटवानी को आज कौन नहीं जानता उन्होंने अपने अब तक के करियर में अपनी अदाकारी और अपनी खूबसूरती से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई है। हंसिका मोटवानी बहुत छोटी उम्र से ही अदाकारी करती हुई नजर आ रही है।

hansika motwani

हंसिका मोटवानी ने टीवी सीरियल के माध्यम से घर-घर में पहचान बनाई। इतना ही नहीं उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में काफी फोकस किया और अपने अब तक के करियर में कई रितेश कलाकारों के साथ में काम कर चुकी है। लेकिन अदाकारा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं। खबरों के अनुसार बहुत जल्द ही साढे 450 साल पुराने जयपुर ‘मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस’ मैं शादी रचाने जा रही है।

hansika motwani wedding fort

हालांकि वहां किस से शादी करने वाली है। इसकी तारीख क्या होगी इस बात की कोई भी जानकारी अब तक सामने नहीं आ पाई है। मीडिया रिपोर्ट में इस तरह की खबरें जोर शोर से चल रही है। हालांकि अभी तक ना तो अदाकारा और ना ही उनके घर वालों की तरफ से उनकी शादी को लेकर किसी भी तरह की कोई जानकारी साझा की गई है।

hansika motwani photoshoot

लेकिन फिलहाल तो जब से यह खबर सामने आई है इसके बाद से ही हंसिका मोटवानी काफी चर्चाओं का विषय बनी हुई है और उनके चाहने वाले इस खबर को सुनकर खा कर जा चुके हैं वही उनके चाहने वाले उनके होने वाले दूल्हे को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। लेकिन जब तक अभिनेत्री और उनके परिवार की तरफ से इस खबर को कन्फर्म नहीं किया जाता है। जब तक कुछ भी कहना संभव नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *