वायरल खबर

कच्चा बादाम गाने पर सपना चौधरी ने ऐसी मटकाई कमर, लूट लिया लोगों का दिल, देखें VIDEO

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने तुमको के लिए काफी ज्यादा फेमस है। उनका डांस इतना ज्यादा लोकप्रिय है कि लोग इसे देखने के लिए आज भी काफी ज्यादा बेताब नजर आते हैं। सपना चौधरी ने अपने डांसिंग स्टाइल को आज भी चेंज नहीं किया है। यही कारण है कि वह सभी से अलग मानी जाती है। सपना चौधरी ने अपने डांस के दम पर ही आज मनोरंजन जगत में बड़ा मुकाम हासिल किया है।

Sapna Choudhary Kaccha Badam dance

सपना चौधरी इतनी ज्यादा पॉपुलर है कि उनके वीडियो सामने आने के बाद ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बन जाते हैं। सपना खुद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, और अपने से जुड़ी हर एक जानकारियों को साझा करना पसंद करती है। वैसे तो सपना चौधरी अपने स्टेज परफॉर्मेंस के लिए पहचानी जाती है। लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी खेत में पॉपुलर गाने कच्चे बदाम पर कमर मटकाती हुई नजर आ रही है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद से ही खूब वायरल हो रहा है। उनके जाने वाले इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर काफी कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। सपना चौधरी ने आज अपने दम पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *