वायरल खबर

ऐश्वर्या राय की वजह से मुसीबत में फंसी छात्रा, अब परीक्षा देने के लिए भटकना पड़ रहा दर-दर, जानें क्या है माजरा

Kajal Kumari Dhanbad BBNKU : आपने भी पहले बहुत से ऐसे मामले देखे होंगे जिसमें सब कुछ जानकारी सही भरने के बाद भी अंतिम समय पर कुछ ऐसी गड़बड़ी हो जाती है कि जिसकी वजह से आप काफी परेशानियों में आ जाते हैं, और यदि सवाल रहा परीक्षा के एडमिट कार्ड का तो इसके बिना तो आपका भविष्य ही दांव पर लग जाता है। हाल ही में कुछ ऐसा ही मामला धनबाद के बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय से सामने आया है।

Kajal Kumarai Dhanbad BBNKU

जहां विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली एक छात्रा काजल कुमारी के एडमिट कार्ड में इतनी बड़ी गलती सामने आई है कि अब छात्रा का पेपर देना खतरे में आ गया है। दरअसल, काजल का आने वाले दिनों में अर्थशास्त्र विषय का पेपर पीके राय मेमोरियल कॉलेज धनबाद। में होना है। लेकिन अब छात्रा के सामने बड़ी मुसीबत सामने आ गई है। उसे पेपर की तैयारी को छोड़ एडमिट कार्ड की गलती को सही करवाने के लिए चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।

BBMKU Dhanbad

एडमिट कार्ड पर छपा ऐश्वर्या राय का फोटो

बता दें कि छात्रा ने सही जानकारी देते हुए परीक्षा का फॉर्म भरा था। ऐसे में परीक्षा से ठीक पहले जब छात्रा ने एडमिट कार्ड निकाला तो वहां भी उसे देखकर काफी ज्यादा हैरान रह गई। उसे यकीन ही नहीं हो रहा था कि उसके एडमिट कार्ड में इतनी बड़ी गलती हो गई है। दरअसल, एडमिट कार्ड में काजल की जगह अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की तस्वीर प्रिंट हो गई है। इतना ही नहीं साइन भी अदाकारा के ही है।

aishwarya rai admit card 1

ऐसे में छात्रा काफी ज्यादा परेशान हो गई है अब उसके सामने पेपर देने को लेकर टेंशन पैदा हो गई है। एक छात्रा ने विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. शुकदेव भोई से भी गुहार लगाई है कि एडमिट कार्ड में हुई गलती की वजह से उसे पेपर देने से ना रोका जाए नहीं तो उसका भविष्य खराब हो जाएगा। काजल कुमारी ने इस बात की भी जानकारी साझा की है कि उनके द्वारा सारी जानकारी सही दी गई थी।

लेकिन इसके बावजूद भी ऐसी गलती कैसे हो गई यह उन्हें भी समझ नहीं आ रहा है। उन्हें तो केवल अब उनके पेपर की टेंशन हो रही है। नेट से जो प्रिंटआउट निकला है उसकी फोटो भी सामने आई है उसमें देखा जा सकता है एक ही छात्रा की फोटो की जगह बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की तस्वीर दिखाई दे रही है इतना ही नहीं सिग्नेचर भी बदले हुए हैं। ऐसे में छात्रा अपने पेपर को लेकर काफी ज्यादा परेशान है। इस तरह की गलती पहली बार देखने को नहीं मिली है। इससे पहले भी तरह के मामले सामने आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *