वायरल खबर

ठेले पर गोलगप्पे खाते हुए नजर आये गजराज, लोग बोले बहुत कम देखने को मिलते हैं ऐसे नजारें

Elephant Eating Gol Gappe: घर से बाहर निकलने के बाद मार्केट में बहुत सी ऐसी चीजें देखने को मिल जाती है जिन्हें खाने का मन हो ही जाता है लेकिन इनमें गोलगप्पे के सी चीज है जिसे ना चाहते हुए भी लोगों को खाना ही पड़ता है। आज के समय में गोलगप्पे बच्चों से लगाकर पड़ेगा सबको काफी ज्यादा पसंद है। आपको हर चौराहे पर गोलगप्पे वाले मिल ही जाएंगे लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

elephant eating gol gappe

जिसमें पब्लिक प्लेस पर बड़े चाव से गोलगप्पे खाते हुए हाथी को देखा गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गोलगप्पे वाला गोलगप्पे में मसाला और पानी भरता है, हाथी अपनी सूंड में रखकर उन्हें खा लेता है। पहली नजर में तो यह नजारा फिल्मी लगता है। लेकिन ऐसा नहीं है गौर करके देखने पर ऐसा प्रतीत होता है कि मानो हाथी गोलगप्पे का काफी बड़ा फैन है। इस वीडियो को whatsinthenews इंस्टाग्राम पेज से साझा किया गया है।

दिल जीत रहा हाथी का यह वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन कुछ इस तरह के वीडियो होते हैं जो कि लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं। यही कारण है कि देखते ही देखते इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बन जाते हैं जिन्हें लोगों द्वारा भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अब यह वीडियो कहां की तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि गोलगप्पे को खाते हुए आपने अब तक इंसानों को ही देखा होगा। हालांकि पिछले दिनों एक वीडियो और वायरल हुआ था। जिसमें एक गाय अपने बछड़े के साथ गोलगप्पे खाती भी नजर आई थी। लेकिन हाथी का इस तरह से बड़े शौक से गोलगप्पे खाना लोगों को काफी ज्यादा यूनिक लग रहा है और लोगों ने इस वीडियो की तारीफ करते हुए कहा है कि इस तरह का नजारा बहुत कम देखने को मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *