मनोरंजन

सेल्फी लेने के बहाने शख्स ने की शहनाज गिल को छूने की कोशिश, डर से सहमी अदाकारा, वीडियो हुआ वायरल

Shehnaz Gill Video : मनोरंजन जगत से जुड़े कलाकारों की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी होती है यही कारण है कि जहां भी लोग अपने चाहने वाले कलाकार को देखते हैं। उनके साथ फोटो क्लिप करवाने के लिए काफी ज्यादा बेताब नजर आते हैं। लेकिन कई बार ऐसे भी मामले देखे गए हैं। जब कलाकारों के साथ फोटो क्लिक करवाने के चलते फैन कुछ ज्यादा ही अजीब हरकत कर देते हैं।

Shehnaaz Gill Airport Viral Video

हाल ही में कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि पंजाब की कैटरीना कैफ कहलाने वाली शहनाज गिल के साथ एक फैन जबरदस्ती फोटो क्लिक करवाने की कोशिश करता है। जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि शहनाज गिल फैंस के साथ तस्वीर क्लिक करवाती हैं।

लेकिन इस दौरान एक फैन उनके कुछ ज्यादा ही पास आ जाता है। फैन को इस तरह पास आता देख शहनाज दूरी बना लेती है। यह पूरा मंत्र कैमरे में कैद हो जाता है जो कि अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बता दें कि शहनाज गिल काफी ज्यादा पॉपुलर अभिनेत्री है। उनकी फैन फॉलोइंग भी बड़ी मात्रा में देखने को मिलती है। इस तरह का मामला पहली बार नहीं हुआ है।

इससे पहले भी अभिनेत्रियों के साथ इस तरह की हरकत होती थी। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ भी एक्स एक्स जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान का भी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ था लोगों ने जमकर शख्स को खरी-खोटी सुनाई थी। ऐसे में शहनाज के साथ हुई इस हरकत के बाद लोगों ने शख्स को लेकर काफी कुछ कहा है। इतना ही नहीं लोगों ने इस हरकत को गलत बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *