वायरल खबर

खाना देखते ही खुशी से झूम उठा शख्स पूजा की थाली लिए उतारने लगा ”डिलीवरी बॉय” की आरती, देखें वीडियो

Zomato Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां सब कुछ मिलता है रोजाना हमारे सामने ऐसे वीडियो और फोटो आते हैं जिन्हें देख कर सभी आश्चर्यचकित हो जाते हैं। आज ऑनलाइन के जमाने में लोग खाना भी ऑनलाइन ही मंगवाना पसंद करते हैं। ऐसे में आज सबसे ज्यादा चलन जोमैटो का ही दिखाई देता है। ऐसे में अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Zomato Viral Video

जिसमें जोमैटो डिलीवरी बॉय जैसे ही अपना आर्डर देने जाता है तो व्यक्ति जोमैटो डिलीवरी बॉय की आरती उतारते हुए नजर आ रहा है। यह वीडियो सामने आने के से खूब वायरल हो रहा है। सभी ऑर्डर करने वाले व्यक्ति की तारीफ कर रहे हैं। क्योंकि ज्यादातर लोग अपना ऑर्डर लेते है और पैसे देते हैं काम वहीं पूरा हो जाता है। लेकिन इस तरह का सम्मान बहुत कम ही देखने को मिलता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यक्ति खाना पाकर इतना ज्यादा खुश हो जाता है कि वह जोमैटो डिलीवरी बॉय की पूरी की थाली लिए आरती उतारते हुए नजर आता है। वीडियो इतना ज्यादा पॉपुलर हो चुका है कि इसे अब तक 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सोशल मीडिया पर हजारों वीडियो वायरल होते हैं। लेकिन कुछ वीडियो लोगों को काफी पसंद आने के साथ ही सिख भी देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *