मनोरंजन

Kajal Aggarwal Photos: बेहद क्यूट है सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का बेटा, प्यारी तस्वीरें जीत लेंगी आपका दिल

Kajal Aggarwal Photos: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी दमदार अदाकारी और अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री काजल अग्रवाल कई जाने-माने फिल्मों में नजर आ चुकी है। उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्म सिंघम में भी काम किया है। इसके बाद से ही उन्हें सिंघम गर्ल के नाम से भी जाना जाता है।

Kajal Aggarwal Latest Photos 1

काजल अग्रवाल पिछले लंबे समय से फिल्मों से दूर है ठीक ही उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। जिसके बाद से ही वह लगातार अपने बेटे को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। प्रेगनेंसी के बाद से ही लगातार उनसे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थी। वहीं हाल ही में उनकी लेटेस्ट तस्वीरें ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है।

Kajal Aggarwal Latest Photos 2

जिसमें वह बेटे नील और पति गौतम किचलू के साथ में एयरपोर्ट पर नजर आई है। इस दौरान अभिनेत्री के चेहरे पर काले की मुस्कान देखने को मिली उन्होंने काफी सुंदर शरारा सूट पहना हुआ है और अपने बेटे को डोली में बिठाकर ले जाती हुई नजर आ रही है उनका बेटा भी काफी क्यूट है। काजल अग्रवाल की लेटेस्ट तस्वीरें पर फैंस काफी प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

Kajal Aggarwal Latest Photos 3

अभिनेत्री होने के बावजूद भी अदाकारा ने गौतम किचलू शादी की दोनों के बीच में काफी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है। प्रेगनेंसी के दौरान भी लगातार काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आई थी। वह अपने बेटे और अपने पति से जुड़ी तस्वीर और वीडियो को साझा करना पसंद करती है जो कि काफी ज्यादा वायरल होते हैं। लंबे समय से ब्रेक पर चल रही है अभिनेत्री जल्द ही नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *