देश

शादी करने से पहले IAS Athar Aamir Khan के सामने महरीन काजी ने रखी थी ये तीन शर्ते, तब जाकर पड़ा निकाह

Athar Aamir Khan and Mehreen Qazi: देश के चर्चित आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं। सगाई के बाद से ही उनकी सोशल मीडिया पर एक्टिविटी कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रही है। बता दें कि उन्होंने डॉक्टर मेहरीन काज़ी से दूसरा निकाह कर लिया है तस्वीरें फिलहाल तो सामने नहीं आ पाई लेकिन शादी से जुड़ी कुछ रस्मो की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है।

athar amir wedding

बता दें कि लंबे समय से महरीन काजी और अतहर आमिर खान अपनी शादी को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए थे। दोनों सगाई के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को साझा करते हुए नजर आते थे। लंबे समय के बाद दोनों शनिवार को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। यह शादी श्रीनगर में संपन्न हुई। फिलहाल शादी से जुड़ी ज्यादा तस्वीर है तो सामने नहीं आ पाई है।

इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट पर तीन बातें लिखी गई थीं

लेकिन शादी के बाद अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। जिसमें आईएएस अतहर आमिर खान अपनी बेगम महरीन की शर्तों पर साइन करते हुए नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि शादी के बंधन में बंध चुके अतहर आमिर खान महरीन का यह वीडियो काफी ज्यादा चर्चाओं में बना हुआ है। जिसमें IAS अधिकारी ‘इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट’ पर साइन करते हुए नजर आते हैं।

गौरतलब है कि दोनों ने सगाई जुलाई में ही कर ली थी इसके बाद से ही लगातार दोनों की शादी का इंतजार हो रहा था जो कि आप शनिवार को संपन्न हो चुकी है। दोनों की सगाई से जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थी जो आज भी वायरल होती है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अतहर आमिर खान ने जिस ‘इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट’  पर साइन किए हैं उसके तहत अब उन्हें निकाह के बाद अपनी बेगम की तीन शर्तों को मानना होगा।

क्या थी वो तीन शर्तें

जानकारी के अनुसार महरीन ने अपने शौहर अतहर आमिर खान के सामने तीन प्रमुख शर्ते रखी जिनका उन्हें आगे चलकर पालन करना है तो चलो आपको बताते हैं कि यह तीन शर्ते क्या-क्या है। उन्होंने पहली शर्त रखी है उन्हें अतहर साल में दो से तीन टूर विदेश के करवाएंगे। नंबर दो पर आता है उन्हें जो भी खरीदना है वहां अतहर उन्हें खरीद कर देंगे। दूसरी शर्त यह है कि हमेशा मेहरीन अपनी बातों को लेकर सही रहेगी।

हालांकि इन सभी शर्तों को पढ़ते हुए आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान ने कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किया। बता दें कि सगाई के बाद से ही दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है अतहर आमिर खान देश के हैंडसम अधिकारियों में शुमार है तो वहीं उनकी बेगम महरीन काजी भी बला की खूबसूरत है खूबसूरती में उनका भी कोई जवाब नहीं है। दोनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर है दोनों की तस्वीर के सामने आते ही चर्चाओं में आ जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *