मनोरंजन

Video: Kareena Kapoor ने खरीदी करोड़ो रूपये की Mercedes कार, पहली सवारी करता दिखा नन्हा जेह

बी टाउन से जुड़े कलाकार अपनी दौलत के चलते काफी आलीशान जिंदगी जीना पसंद करते हैं आज इंडस्ट्री में ऐसे कई दिग्गज कलाकार है। जिनके पास एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियां कलेक्शन में मौजूद है। लेकिन इसके बाद भी वहां हर समय कोई ना कोई वाहन खरीदते रहते हैं। हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान ने करोड़ों रुपए की कीमत की Mercedes Benz S 350D को खरीदा है।

Karrena Jeh ride new mercedes

गौरतलब है कि इस गाड़ी की भारत में कीमत तकरीबन 1.90 करोड़ बताई जा रही हैं। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें देखा जा सकता है कि करीना कपूर अपने छोटे बेटे को गोदी में लिए गाड़ी से पर्दा हटा रही है फिर बाद में करीना कपूर अपने बेटे के साथ में नई गाड़ी में सफर करती हुई नजर आई। करीना कपूर और सैफ अली खान के कलेक्शन में पहले से ही कई महंगी गाड़ियां मौजूद है।

इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले ही दोनों कलाकारों ने अपने गाड़ियों के कलेक्शन में एक और काफी शानदार गाड़ी को ऐड कर दिया था। लेकिन इसके बाद उन्होंने फिर एक और गाड़ी खरीद ली है। जिसको लेकर वह चर्चा का विषय बने हुए हैं। उन्होंने कुछ समय पहले ही 60 लाख कीमत की जीप रैंगलर को खरीदा था। जिसके बाद उन्होंने एक और महेंगी गाड़ी खरीदी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *