टेक

Honda लेकर आई Diwali स्पेशल धमाका, गाड़ी खरीदो आज पैसे दो अगले साल से, जाने कैसे करें गाड़ी बुक

देश में फेस्टिवल सीजन चल रहा है ऐसे में सभी लोग धनतेरस के मौके पर नए-नए वाहन खरीदने की बारे में सोचते हुए नजर आ रहे हैं। शोरूम पर गाड़ी खरीदने वालों की भीड़ भी काफी बढ़ चुकी है, सब अपनी पसंदीदा गाड़ियों को बुक कर रहे हैं। लेकिन आपने कभी इस बारे में सुना है कि कोई भी कार कंपनी आपको बिना पैसे लिए कार दे दे? नहीं सुना होगा लेकिन देश की जानी-मानी वाहन विक्रेता कंपनी होंडा ऐसा कर रही है।

Honda Diwali Offer 1

बता दें कि इस फेस्टिवल सीजन होंडा ने लोगों को अपनी और आकर्षित करते हुए एक ऐसा शानदार ऑफर निकाला है। जिसके तहत आप अपनी पसंदीदा गाड़ी को खरीद सकते हैं, और इसका पैसा आने वाले साल यानी 2023 में चुका सकते हैं। हालांकि होंडा ने यह स्कीम को अपनी चुनिंदा गाड़ियों पर ही लागू किया है। जिसमें होंडा सिटी और होंडा अमेज का नाम शामिल है। यह ऑफर ‘Drive in 2022, Pay in 2023’ के तहत दिया जा रहा है।

क्या है दिवाली ऑफर

इस ऑफर के बाद होंडा गाड़ी तो खरीदने के लिए लोगों में गाड़ी खरीदने को लेकर उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। बता दें कि इस तरह के ऑफर बहुत कम देखने को मिलते हैं। ‘Drive in 2022, Pay in 2023’ ऐसा ऑफर है। जिसके बारे में सुनने के बाद ही लोगों के मन में गाड़ी खरीदने को लेकर उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ जाएगी। कंपनी ने इसके लिए Kotak Mahindra Prime Limited से करार किया है।

Honda Diwali Offer 2

जानकारी के लिए बता दें कि होंडा जापान की कंपनी है और देश में पिछले कई सालों से बिजनेस कर रही है। होंडा की एक से बढ़कर एक शानदार गाड़ियां भी बाजार में मौजूद हैं। वहीं बिजनेस टुडे की रिपोर्ट में इस बात की जानकारी को साझा किया गया है कि यहां ऑफर चालू हो चुका है जो कि 31 अक्टूबर तक चलने वाला है इस बीच आप हौंडा की अमेजॉन हौंडा सिटी को खरीद सकते हैं। इन दो लग्जरी गाड़ियों पर ही यह ऑफर अप्लाई होता है।

होंडा ने पेश किया खास फेस्टिव ऑफर

ऐसे में इस ऑफर का फायदा उठाते हुए लोगों को कार की आने वाली ईएमआई आने वाले नए साल 2023 के नियमित रूप से भरना होगा। कंपनी का यह ऑफर देखकर लोग काफी हद तक होंडा की ओर आकर्षित हो सकते हैं या ऑफर उस समय लाया गया है जब दीपावली और धनतेरस जैसा बड़ा त्यौहार आने वाले दिनों में आने वाला है। ऐसा में कंपनी इस ऑफर के तहत अधिक से अधिक अपने वाहन को बेचने की कोशिशों में लगी हुई है।

Honda Cars Diwali Offer

वहीं इस बारे में Honda Cars India के वाइस प्रेसिडेंट कुणाल बहल ने जानकारी खा जाती है कि इस ऑफर का लाभ उठाते हुए लोग अधिक से अधिक इन गाड़ियों को खरीदेंगे ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है। वहीं इस बारे में कोटक महिंद्रा प्राइम लिमिटेड के अध्यक्ष शाहरुख टोडीवाला ने जानकारी देते हुए बताया है कि उनकी बैंक इस ऑफर के साथ लोगों को अपनी खुद की कार का मालिक बनने का सुनहरा मौका दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *