मनोरंजन

‘रामायण’ के बाद अब ”महाभारत” करना चाहते हैं Saif Ali Khan, रोल के लिए रखी है ये बड़ी शर्त

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। जब से इस फिल्म का टीजर लॉन्च हुआ है। उसके बाद से ही अभिनेता का रावण वाला अवतार विवादों में आ गए हैं। बता दें कि उनका रावण वाला अवतार इन लोगों को पसंद नहीं आया है। क्योंकि जिस तरह से उन्हें प्रजेंट किया गया है लोगों को कहीं ना कहीं आहत पहुंची हैं।

Saif Ali Khan Mahabharat

सैफ अली खान हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म विक्रम वेदा को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं लेकिन आदिपुरुष के टीचर के बाद से ही एक बार फिर सुर्खियों में आ गए सैफ अली खान पहले भी अपने किरदार को लेकर विवादों में आ चुके हैं। सामने आए थे घर में देखा जा सकता है कि सैफ अली खान को रावण के अवतार में जरूर दिखाया गया है।

आदिपुरुष में रावण के किरदार को लेकर हुए ट्रोल

लेकिन उनका जो रूप है वह मुगल जैसा दिखाई दे रहा है? जो की लोगों को पसंद नहीं आया है। इस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है उनके इस रोल से जुड़े कई तरह के मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसे में अब सैफ अली खान का भी एक बयान सामने आया है। जिसमे उन्होंने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी साझा की है।

Saif Ali Khan Mahabharat 1

उन्होंने बताया है कि उन्हें महाभारत में भी काम करना है। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि वह महाभारत में काम करना चाहते हैं। लेकिन उन्होंने इसके लिए टर्म एन्ड कंडीशन भी रखी है। जिसके अनुसार उन्होंने कहा है कि महाभारत ‘लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ की तरह बनाता है तो उन्होंने आ गई आधी कहां है कि फिलहाल तो उनका कोई ड्रीम प्रोजेक्ट नहीं है। उन्हें अपने रोल के हिसाब से जो काम मिलता है वहां उसे करना पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *