आधी रात को चोरी-छिपे OTT पर जैसे ही रिलीज हुई Aamir Khan की ‘लाल सिंह चड्ढा’, खुशी से झूम उठे फैन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर आज भी काफी ज्यादा चर्चाओं में है। बता दे कि उनकी फिल्म को लगभग 55 दिन हो चुके हैं रिलीज हुए। लेकिन आज भी फिल्म विवादों का ही सामना कर रही है। इस वजह से अब फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर भी रिलीज कर दिया गया है।

Laal Singh Chaddha on Netflix 1

गौरतलब है कि आमिर खान की पॉलिसी फिल्म को 6 महीने बाद ओटीटी पर दिखाने की रहती है। लेकिन फिल्म के खराब प्रदर्शन की भरपाई करने के लिए फिल्म को 6 अक्टूबर यानी आज ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है। जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर की हॉट फिल्म बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए।

Laal Singh Chaddha on Netflix 2

लिहाजा अब फिल्म की भरपाई करने के लिए इसे ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। उम्मीद लगाए जा रही है कि ओटीटी पर इसका परफॉर्मेंस अच्छा रहने की उम्मीद लगाए जा रही है। फिल्म के बजट की बात करें तो 180 करोड़ रुपए था। लेकिन फिल्म बजट का 50% भी नहीं कमा पाई ऐसे में जो पेन से लंबे समय से फिल्म का ओटीटी पर देखने का इंतजार कर रहे थे। उनके बीच खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *