मनोरंजन

Raju Shrivastav के बाद एक और मशहूर Comedian ने दुनिया को कहा अलविदा, इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर

बॉलीवुड अभिनेता और जाने-माने कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच मौजूद नहीं है। उन्होंने हाल ही में 42 दिन अस्पताल में एडमिट रहने के बाद अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके जाने के गम को आज भी लोग नहीं भुला पाए हैं और सोशल मीडिया पर उनकी यादों को संजोए हुए हैं। लेकिन अब हाल में एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

Parag Kansara Died

बता दें कि राजू श्रीवास्तव के काम से अभी लोगों पर ही नहीं थे कि एक और जाने-माने कॉमेडियन में अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी कॉमेडियन सुनील पाल ने दी है। लाफ्टर चैलेंज से लोगों के दिलों में बड़ी पहचान बनाने वाले पराग कंसारा मैं इस दुनिया को अलविदा कह दिया इस बात की जानकारी कॉमेडियन सुनील पाल ने वीडियो साझा करते हुए दी है।

कॉमेडियन ने उनके जाने का दुख जाहिर करते हुए इस बात की भी जानकारी साझा की है कि कॉमेडियन इंडस्ट्री को पता नहीं किस की नजर लग गई है जो एक के बाद एक कई जाने-माने चेहरे इस दुनिया को अलविदा कह रहे हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही राजू श्रीवास्तव ने अचानक सभी को रोता हुआ छोड़ गए थे। वहीं अब एक और कॉमेडियन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है यह काफी दुखद है।

parag kansaraa died 1

पराग गुजरात के वडोदरा से आते थे उन्होंने अपने कॉमेडी के दम पर लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई उन्होंने शो द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंंज से लोगों के बीच में लोकप्रियता हासिल की इसके अलावा भी उनके कई जो सामने आए थे। वह अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते थे। लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि राजू श्रीवास्तव की तरह वह खुद इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *