करोड़ो रूपए की गाड़ी छोड़ Auto रिक्शा में सफर करते नजर आए Mercedes के CEO? वजह जान आप भी करेंगे तारीफ

Mercedes India Ceo: आज के समय में लोगों की मेंटालिटी इस तरह से बन गई है कि महंगी गाड़ियों से घूमने वाले व्यक्ति को धनवान माना जाता है वहीं ऑटो रिक्शा और टैक्सी से ट्रैवल करने वाले लोगों को आम इंसान लेकिन ऐसा नहीं है कभी कबार कंडीशन ऐसी भी आ जाती है कि अच्छे-अच्छे धनवान व्यक्ति को भी ऑटो रिक्शा का सहारा लेना पड़ता है कुछ ऐसा ही हाल ही में मर्सिडीज के CEO मार्टिन श्वेंक के साथ हुआ।

pune auto traffic ride mercedes

बता दें कि मार्टिन श्वेंक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीर को साझा किया है जिसमें वहां ऑटो रिक्शा में सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर सामने आने के बाद से ही काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग भी काफी ज्यादा कंफ्यूज हो रहे हैं कि दुनिया की चर्चित गाड़ी मर्सिडीज के सीईओ आखिरकार ऐसा क्या हुआ कि ऑटो रिक्शा में सवारी करने के लिए तैयार हो गए।

आखिर क्यों लेना पड़ा ऑटो रिक्शा का सहारा

तो चलो आपको बताते हैं कि ऐसा क्या हुआ। दरअसल, मार्टिन श्वेंक की गाड़ी भारी ट्राफी के बीच फंस गई और उन्हें कहीं अर्जेंट जाना था। ऐसे में उन्होंने ऑटो रिक्शा का सहारा लिया जिसकी यादों को उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है जो की तस्वीर अब तो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। यह मंजर पुणे के है। जहां गाड़ी फंस जाने के कारण उन्हें पहले तो पैदल चलना पड़ा उसके बाद कहीं जाकर ऑटो मिला फिर वहां उससे अपनी मंजिल तक पहुंचने में सफल रहे।

Mercedes CEO auto rikshaw 1

यह तस्वीर सामने आने के बाद से ही काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है। जहां एक और मर्सिडीज के सीईओ की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई लोग फनी अंदाज में भी उनकी तस्वीर पर रिएक्शन दे रहे हैं। लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि हमें ऐसा मौका मिलता तो हम तो गाड़ी से नीचे भी नहीं उतरते उसी में बैठ कर नाश्ता करते और जाम खुलने का इंतजार करते हैं कई यूजर्स ने कहा इस तरह की गाड़ी में सवारी करने का मौका मिल जाए तो नीचे उतरने की क्या जरूरत हैं। गौरतलब है कि मार्टिन श्वैंक 2018 से ही मर्सिडीज बेंज इंडिया के सीईओ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *