मनोरंजन

IAS अतहर आमिर खान और मेहरीन काजी के निकाह की रस्में हुई पूरी, लहंगे में बेहद खूबसरत दिखीं ‘कश्मीर की कली’

IAS Athar Amir and Mehreen Qazi Wedding: देश के चर्चित आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। बता दें कि जब से उनकी सगाई डॉक्टर मेहरीन काजी से हुई है। उसके बाद से ही आईएएस अधिकारी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आते हैं।

athar-amir-khan-and-dr-mehreen-qazi 1

अतहर आमिर खान और उनकी मंगेतर मेहरीन की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहती है। लेकिन अब खबर आ रही है कि मेहरीन और अतहर आमिर खान 1 अक्टूबर यानी कि आज ही निकाह करने वाले हैं। इस दौरान शादी से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी सामने आई है।

athar-amir-khan-and-dr-mehreen-qazi 2

जिसमें मेहरीन लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रही है। उनसे जुड़ी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही काफी ज्यादा पसंद भी की जा रही है। शादी सेरेमनी से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। जिसमें यह स्पष्ट हो रहा है कि दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

athar-amir-khan-and-dr-mehreen-qazi 3

इतना ही नहीं इस दौरान मेहरीन काजी की तस्वीरें सबसे ज्यादा चर्चाओं में है। उन्हें आप तस्वीरों में पीले लहंगे में देख सकते हैं। जिसमें वहां काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है, उनकी खूबसूरती देखकर सभी उनके कायल हो गए हैं। गौरतलब है कि स्मार्टनेस के मामले में उनके होने वाले शौहर अतहर आमिर खान भी किसी से कम नहीं है।

athar-amir-khan-and-dr-mehreen-qazi 4

मेहरीन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहना पसंद करती है। आज उनकी फैन फॉलोइंग भी बड़ी मात्रा में देखने को मिलती है। इतना ही नहीं इस दौरान की कुछ तस्वीर में देखा जा सकता है कि मेहरीन काजी अपने हाथों में अतहर के नाम की मेहंदी लगवाती हुई भी नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों का निकाह आज कश्मीर में होना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *