टेक

मात्र 2499 में घर ले आएं Hero Motocorp की इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida V1, 80 की स्पीड के साथ मिलेगी 165km की रेंज

देश की बड़ी दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने भी अब इलेक्ट्रॉनिक के क्षेत्र में अपने कदम रख दिए हैं और देश का पहला अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है। हीरो मोटोकॉर्प ने Vida के साथ मिलकर दो वेरिएंट को बाजार में Vida V1 Plus और V1 Pro को उतारा है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी शानदार फीचर के साथ बहुत ही कम दाम और काफी अच्छी रेंज में आते हैं। स्मार्ट क्लाच कंट्रोल भी दिया जाता है, साथ ही इसकी डिस्प्ले टच स्क्रीन वाली आती है।

Hero Vida Electric Scooter 2

इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात की जाए तो इनकी कीमत अलग-अलग रखी गई हैं। जिसमें Vida V1 plus की कीमत की बात की जाए तो यहां ₹145000 से स्टार्ट होती है। वहीं इसके V1 Pro की बात करें तो इसकी कीमत 1.59 लाख रुपए की आती हैं। इसकी बुकिंग आप केवल 2499 में कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसकी बुकिंग भी 10 अक्टूबर से चालू कर दी जाएगी।

Hero Vida Electric Scooter 1

जिसकी डिलीवरी भी साल के अंत तक होना चालू हो जाएगी। अनुसार फिलहाल तो हीरो मोटोकॉर्प के इलेक्ट्रिक स्कूटर को 3 बड़े शहरों में ही डिलीवरी किया जाएगा जिसमें दिल्ली, जयपुर और बेंगलुरु का नाम शामिल है। यदि आप भी हीरो मोटोकॉर्प के इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप इसकी बुकिंग ऑनलाइन तरीके से घर बैठे भी कर सकते हैं।

Vida V1 Pro के फीचर्स

अब करें Vida V1 Pro के फीचर की तो इसमें आपको एक बार चार्ज में तकरीबन 165km की रेंज मिल जाती है। इतना ही नहीं इसमें आपको अच्छी स्पीड भी मिलती है। यह 80kmph की रफ्तार से दौड़ सकती है। यह स्कूटर 3.2 सेकेंड्स में 40kmph की रफ्तार पकड़ लेती हैं।

Vida V1 Plus के फीचर्स

आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में रेंज थोड़ी कम देखने को मिलती है। आप इसको एक बार चार्ज करने के बाद 143km तक चला सकते हैं। स्पीड इसमें भी 80kmph देखनो को मिल जाती है। दोनों काफी अच्छे फीचर्स के साथ आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *