टेक

केवल 50 हजार के बजट में बने Royal Enfield Bullet 350 के मालिक, जानें कहां मिल रही है इतनी सस्ती

Royal Enfield Bullet: पिछले कुछ सालों से एक बार फिर से लोगों के बीच Royal Enfield Bullet को लेकर काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। आज सभी बुलेट खरीदना चाहते है। बता दें कि पहले आने वाली बुलेट और आपकी आने वाली बुलेट में काफी अंतर देखने को मिलता है। नई बुलेट अपने शानदार फीचर्स के लिए जानी जाती है। यदि कारण है कि इसे खरीदने वालों की तादाद काफी ज्यादा बढ़ गई है।

royal enfield bullet 1

लेकिन Royal Enfield Bullet 350 काफी ज्यादा महेंगी आती है इस वजह से इसे खरीद पाना हर कोई के लिए आसान नहीं होता है। लेकिन त्योहार से पहले आप अपने बुलेट को खरीदने के सपने को पूरा कर सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ नहीं करना है। केवल कुछ चुनिंदा वेबसाइट पर जाना है जहां आपको आसानी से Second Hand Royal Enfield Bullet 350 बहुत दाम में मिल जाएगी।

कहां से खरीद सकते है?

इतना ही नहीं यह गाड़ियां काफी सस्ते दाम पर मिल जाती है। तो चलों आपको कुछ चुनिंदा वेबसाइट के बारे में बताते है जहां से आप 50 हजार से लेकर 70 हजार तक बुलेट के मालिक बन सकते हैं। हाल ही में OLX वेबसाइट पर एक 2011 मॉडल बुलेट बिक रही हैं। जिनकी कीमत केवल 60 हजार है। जो कि आपको दिल्ली के रजिस्ट्रेशन के साथ में मिलती है। बात करने पर इसके प्राइस और भी कम हो सकते हैं।

Royal Enfield Bullet 4 sale OLX

वहीं आप BIKE4SALE वेबसाइट पर भी बुलेट खरीद सकते हैं। जहां 2012 मॉडल की बुलेट 65 हजार में मिल रही है। लेकिन आप इन गाड़ियों को खरीदने से पहले सब कुछ अच्छे से चेक करले ताकि आपको आगे जाकर कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। गाड़ी के पेपर से लेकर उनकी कंडीसन सब कुछ पता करने के बाद ही डील को फाइनल करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *