वायरल खबर

Video: अब सड़क पर बेमतलब भोंपू बजाने वाले हो जाए सावधान! पहले देख लें पुलिस द्वारा दी जाने वाली सजा

Blowing Trumpets Video: आज हमारे बीच एक से बढ़कर एक महंगी और लग्जरी टू व्हीलर गाड़ियों की भरमार है। जो अपने साउंड और अपने पावर किए जाने जाती है। लेकिन लोग इनका गलत उपयोग करते हैं। सड़कों पर तेजी से गाड़ी को दौडाते हैं। इतना ही नहीं कोई-कोई तो अपनी गाड़ी अधिक आवाज करने वाला साइलेंसर लगवा लेते हैं। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

Bhopu Bajane wale

हालांकि इसके लिए भी कई तरह के नियम बनाए गए हैं। लेकिन इसके बावजूद भी लोग नियम को मानते नहीं है। जबकि उनकी अवहेलना करते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही नजारा मध्यप्रदेश के जबलपुर में भी देखने को मिला जहां पर असामाजिक तत्वों द्वारा तेज आवाज से लोगों को परेशान करने वाले कुछ ऐसे लड़कों को पुलिस द्वारा ऐसी सजा दी गई है जो अब जिंदगी भर भोंपू बजाने से भी डरेंगे।

दरअसल, जबलपुर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए कुछ ऐसे लड़कों को हिरासत में लिया और अनोखी सजा दी है। जो राहगीरों को तेज आवाज से परेशान करते हुए नजर आ रहे थे। ऐसे में एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि पुलिस द्वारा दी गई अनोखी सजा में पुलिस ने लड़कों को तेज आवाज निकालने वाले भोंपू दिए और एक दूसरे के कान में बजाने को कहा फिर जो हुआ वह अब चर्चाओं में है।

यह वीडियो सामने आने के बाद से ही वायरल हो रहा है मध्यप्रदेश पुलिस की यह अनोखी सजा लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। लोगों ने पुलिस वालों की जमकर तारीफ की है। बता दें कि आज हम रोज इस तरह के लोगों को देखते हैं जो बिना मतलब लोगों को शोर करते हुए परेशान करते हैं। ऐसे में यह वीडियो उन लोगों के लिए किसी बड़े सबक से कम नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *