वायरल खबर

‘पुष्पा’ के बाद रविंद्र जडेजा का पत्नी के साथ ”माचो लुक” सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, फैंस हुए क्रेजी

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा 16 अक्टूबर से चालू होने वाले T20 वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं है। उन्हें चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा है। लेकिन रविंद्र जडेजा इलाज करवाने के बाद अब काफी इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। क्रिकेटर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और लोगों के बीच में पॉपुलर भी है।

ravindra jadeja riva solanki

हाल ही में उनकी एक तस्वीर उनकी पत्नी के साथ काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें रविंद्र जडेजा का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है। दरअसल, इस दौरान क्रिकेटर डेनिम जैकेट लाल चश्मे में पत्नी के साथ ”माचो लुक” में नजर आए हैं उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिससे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है।

रविंद्र जडेजा सोशल मीडिया पर पहले भी अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। इससे पहले उन्हें अल्लू अर्जुन के पुष्पा वाले चीन को रीक्रिएट करते हुए देखा गया था उस दौरान भी उनकी काफी चर्चाएं हुई थी लेकिन उनका लेटेस्ट लुक भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। यही कारण है कि उनकी तस्वीर पोस्ट को खूब लाइक किया जा रहा है, और फैंस काफी कमेंट भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *