वायरल खबर

बाबा अनंनदेश्वर की आरती में शामिल हुई बकरी, मंदिर में सिर झुका कर लिया बाबा का आशीर्वाद, देखें अद्भुत वीडियो

आज के समय में सोशल मीडिया का उपयोग सभी लोग करते हैं। आज बहुत सारे ऐसे प्लेटफार्म मौजूद है जहां पर हजारों की संख्या में रोमांचक और इंटरटेन से भरपूर वीडियो और फोटो सामने आते हैं। जिन्हें देखना लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन कई बार सोशल मीडिया पर ऐसी चीजें भी सामने आ जाती है जो कि लोगों का दिल जीत लेती।

Goat VIral Video

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया प्रकाश ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें मंदिर में चल रही आरती में एक बकरी घुटनों के बैठ कर सीस झुकाए नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वह लोगों को पसंद आ रहा है। जिस तरह से बकरी भक्तों के बीच में से निकल कर भगवान के सामने बैठे हुए आरती में शामिल हुई।

ऐसा नजारा बहुत कम ही लोगों को देखने को मिलता है। इस वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बना हुआ है, लोग बकरी की आस्था को देखकर काफी ज्यादा अचंभित हो रहे हैं। यह वीडियो कानपुर के परामत मंदिर का बताया जा रहा है जहां बाबा अनंनदेश्वर की आरती के समय यह बकरी बाबा के सामने शीश झुकाए आरती में शामिल।

बता दें कि इस वीडियो को डेविड जॉनसन नामक ट्विटर अकाउंट से साझा किया गया जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है सभी ने इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद भी किया है लोगों ने कहा है कि सोशल मीडिया पर मोड़ दो वीडियो बहुत आते हैं। लेकिन यहां कुछ ज्यादा ही अद्भुत वीडियो है इस तरह का वीडियो बहुत कम ही देखने को मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *